4.7
(3)

दो की गोली मारकर,
किसी का उद्वेदन नहीं

पिछले एक पखवाड़े में पांच घटना में से किसी का उद्वेदन आज तक नहीं

नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया इन दोनों अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं।बेखौफ अपराधियों द्वारा आपराधिक घटना को अंजाम देकर बेफिक्र हो घूमते रहता है। और पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह जाती है।बताते चलें कि गोपालपुर थाना क्षेत्र में 29 जनवरी से लेकर आठ मार्च फरवरी के बीच में लगभग पांच आपराधिक घटनायें हो चुकी हैं।परन्तु अभी तक पुलिस के द्वारा एक भी मामले का खुलासा नहीं किया जा सका है।पुलिस द्वारा पूरे मामले की सिर्फ जांच करने की बात कही जा रही है।थाना क्षेत्र के पचगछिया के मार्केटिंग काम्प्लेक्स में बाइक सवार अपराधियों के द्वारा गोली फायरिंग कर दहशत फैला कर व्यवसाइयों से रंगदारी की मांग की गयी थी।भयभीत मार्केटिंग कांपलेक्स के व्यवसाइयों द्वारा अपनी अपनी दुकानों को खाली कर अन्यत्र शिफ्ट कर लिया गया।


21 फरवरी को पचगछिया बाजार में अपराधियों के द्वारा बीएमपी कैंप के सामने स्थित ज्वेलरी की दुकान में सेंधमारी कर लाखों की ज्वेलरी चोरी कर लिया गया। इस मामले में भी पुलिस द्वारा मााले का उद्वेदन नहीं किया जा सका है।
21 फरवरी की ही दोपहर को शिक्षा विभाग के सेवानिवृत अनुसेवक बड़ी मकन्दपुर निवासी कौशल किशोर मिश्रा से रुपयों से भरा झोला अपराधियों के द्वारा मकंदपुर चौक पर झपटा लिया गया।इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। इसी दिन पंचगछिया बाजार में ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी सेंध मारकर कर लिया।इस घटना के अलावा

23 फरवरी की रात्रि को करारी तिनटंगा पंचायत के बालू टोला गांव में बिहारी मंडल को सारे शाम अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में अभी तक पुलिस सिर्फ परिजनों से जानकारी ही प्राप्त कर सकी है।लेकिन गोली मारने वाले अपराधियों की पुलिस अभी तक पहचान भी नहीं कर पाई है।
लतिपकर गांव में इस घटना से पहले अपनी ही सौतेली मां को पुत्र ने गोली मारकर घायल कर दिया।
25 फरवरी को अपराधियों द्वारा सरेआम निजी घर निर्माण में काम कर रहे हैं मजदूर सरवन यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया था इस घटना में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी नवगछिया पुलिस द्वारा किया गया है वहीं इस घटना के अलावे इस्माइलपुर की प्रमुख मालती देवी के 35 वर्षीय पुत्र मिथुन की सरेआम दिनदहाड़े नवगछिया नगर थाना क्षेत्र के अनुमंडल आवास के सामने अपराधियों द्वारा कर दिया इन सभी घटनाओं को लेकर के जहां एक और खुद विधायक गोपाल मंडल के द्वारा नवगछिया एसपी को खडी कोटि सुन रहे हैं।वह नवगछिया में फिर से अपराध बढ़ता जा रहा है। यहां पर गुटीय संघर्ष की संभावना बढ़ने लगा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: