5
(1)

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने रविवार को सभी थानाध्यक्षों के साथ वर्चुअल मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। इस दौरान एसपी ऑनलाइन होकर सभी थाना के थानाध्यक्ष के साथ क्रमशः मामले की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में लगातार गश्त करते हुए लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने का निर्देश दिया गया। लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालो पर भी कार्रवाई करने का निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने ईद त्योहार को लेकर भी उन्होंने पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इसके साथ ही उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को अपने अपने क्षेत्र में लगातार गतिविधि बनाए रखने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने फरार अपराधियों की गिरफ्तारी एवं कांड के निष्पादन करने का निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि इस महामारी के दौर में अपने को सुरक्षित रखते हुए पुलिस पदाधिकारी बेहतर कर्तव्य का निर्वहन करेंगे।

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि बीते माह पुलिस ने बेहतर कार्य किया है। कुल 140 लोगों की गिरफ्तारी की गईज़।जिसमें 123 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। तीन हथियार, एक दो नाली बंदूक, 63 जिंदा गोली, देसी विदेशी शराब एवं कई वाहन भी पुलिस ने जब्त किए है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: