5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

इसाकचक थाना के ड्राइवर सहित 3 सिपाही हुए बुरी तरह घायल, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बिहार के भागलपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं ,यहां बदमाशों को कानून का जरा भी डर नहीं , कभी दरोगा से ही लूटपाट हो जाती है तो कभी जवानों पर ही पत्थर आओ हो जाते हैं , भागलपुर में आए दिन गोलीबारी हत्या जैसी घटनाएं आम बात हो गई है, ताजा मामला बरारी थाना क्षेत्र का है जहां डीआईजी ऑफिस के पीछे पुलिस जवानों पर देर रात अपराधियों ने हमला कर दिया, दरअसल इसाकचक थाना की पुलिस शुक्रवार की रात 2:00 बजे के करीब आरोपी गौरव हरि को गिरफ्तार करने के लिए गई थी लेकिन जैसे ही पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी उक्त.

आरोपी के समर्थकों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया ,इस घटना मे इशाकचक पीटीसी रितेश सिंह सिपाही रंजन कुमार ड्राइवर आशीष घायल हो गए ,हालांकि पुलिस कर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी को उसके ठिकाने से दबोच लिया, पुलिस की टीम वज्रा पुलिस के साथ वाहन से जैसे ही आरोपी के ठिकाने पर पहुंची और गाड़ी से उतरना शुरू किया तभी वहां पुलिस जवानों को देखते ही उन पर अपराधियों द्वारा पथराव शुरू हो गया कुछ देर के लिए तो पुलिस जवान भी सहम गए फिर अपनी दिलेरी दिखाते हुए गौतम हरि को गिरफ्त में लिया ।

गौरतलब हो कि आरोपी गौरव हरि का अपराधिक इतिहास भी रहा है उस पर अर्मस् एक्ट मारपीट और दबंगई जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपी गौरव हरि 5 बार जेल भी जा चुका है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गौरव और उनके साथी चिकु यादव कटहलबाड़ी स्थित एक घर में छिपे हुए हैं उसके बाद पुलिस रात में ही छापेमारी करने चली गई लेकिन गिरफ्तार करने के समय पुलिस जवानों पर ही बदमाशों ने पथराव कर दिया हालाँकि कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वही उसका साथी चीकू यादव फरार हो गया था लेकिन पुलिस की डर से वह शनिवार की देर शाम आत्मसमर्पण कर दिया उन्हें यह डर सता रहा था कि मेरा दोस्त पुलिस की गिरफ्त में है अगर वह मेरा ठिकाना बता देगा तो मैं पुलिस की गिरफ्त में आ जाऊंगा इसलिए खुद से सरेंडर कर जाऊं। और वह सरेंडर कर गया।

घटना के दौरान चोटिल ड्राइवर और पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के लिए जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

अब सवाल यह उठता है कि 1 दिन पहले दरोगा की 6 बदमाशों के द्वारा लूटपाट होती है वही दूसरे दिन पुलिस जवानों पर बदमाशों द्वारा पथराव होता है इससे साफ जाहिर होता है कि अपराधियों पर पुलिस का कितना खौफ है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: