5
(1)

नवगछिया | अभाविप के आयाम स्टुडेंट्स फोर सेवा नवगछिया के माध्यम से नवगछिया के कदवा दियारा पंचायत के बोड़वा टोला मिलन चौक एवं प्रासपुर पर बचे भोजन का सदुपयोग करने का प्रयास, शांति भोज में बचे भोजन का संग्रह कर बस्ती में जाकर वितरण किया गया और यह कार्यक्रम लगातार बहुत महीने से सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है। वही मौके पर अभाविप के स्टूडेंट फोर सेवा गतिविधि के बिहार प्रांत के प्रांत सहसंयोजक अनुज चौरसिया ने बताया कि हमलोग भोजन बैंक के माध्यम से.

विगत कई महीने से भोजन का सदुपयोग करने की पहल करते हुए आ रहें हैं और हम सभी जिस मुहल्ले में भोजन वितरण करने जाते हैं वहां भोजन के सदुपयोग करने की जनजागरण करते हैं तथा उस समाज के छोटे छोटे बच्चे को लगातार शिक्षा से जुड़े हुए रहे इसके लेकर भी जनजागरण करते हैं। अभाविप नगर उपाध्यक्ष श्री अरविंद सिंह ने बताया कि हमारे इस प्रकार के अभियान की जानकारी अधिक से लोगों को लाभ मिले तथा कोई भी भोज में.

भोजन अगर बच जाए तो अभिलम्ब हम सभी अभाविप कार्यकर्ताओं को सुचना मिले ताकि भोजन का सदुपयोग हो सके। वही मौके पर एसएफएस के प्रांत सहसंयोजक अनुज चौरसिया,नगर उपाध्यक्ष अरविंद सिंह,एसएफएस नगर प्रमुख रघुवीर कुमार,पंकज कुमार, पुर्व प्रखण्ड प्रमुख अमोद सिंह, रंजित कुमार राज,रौशन कुमार नवीन कुमार आदि मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: