5
(1)

बिहपुर – सोमवार को अडानी मामले पर प्रखंड कांग्रेस नेताओं ने एसबीआई बैंक झंडापुर के सामने एकदिवसीय धरना दिया.धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष इरफान आलम ने किया.इस मौके कांग्रेसियों ने कहा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मित्र गौतम अडानी को अनुचित रूप से फायदा पहुंचाया है.कांग्रेसियों ने राहुल गांधी की मांग को दोहराया कि किसी जांच एजेंसी या फिर किसी जज से इस पूरे मामले की जांच करवाई जाए.कांग्रेसियों का आरोप था कि एलआईसी और स्टेट बैंक में आज तक कभी कोई सवाल नहीं हुआ.

लेकिन 70 साल बाद यह पहला मौका है जब इस तरह के सवाल उठ रहे हैं.उसके बाद महामहिम राज्यपाल के नाम मांग पत्र शाखा प्रबंधक ,एसबीआई झंडापुर व प्रखंड विकास पदाधिकारी को सौंपा. जिसमें अडानी को दिये गये ऋण की वापसी वित्तमंत्री एवं रिजर्व बैंक के गवर्नर के द्वारा अविलंब कार्रवाई कराई जाय. जिससे की भारत के आम आवाम ,मजदूर ,किसान की गाढ़ी कमाई का पैसा डूबने व बंदरबांट होने से बच सके.
इस धरना में पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रोहित आनंद शुक्ला ,शिवशंकर चौधरी (पेक्स अध्यक्ष ),जावेद खान ,रंजीत राणा ,नरेश चौधरी ,मोहम्मद जैनुल अंसारी ,हसन खान आदि मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: