5
(1)
  • दो घंटे बाद आवागमन चालू

नारायणपुर : प्रखंड के एनएच 31नारायणपुर चौक पर शुक्रवार को अग्निपथ के विरोध में बेरोजगार युवक ने एनएच 31सङक पर सुबह ग्यारह बजे से लेकर एक बजे तक टायर जलाकर चक्का जाम व विरोध प्रदर्शन किया.छात्रों के द्वारा एनएच पर से गुजरने वाले एम्बुलेंस को छोडकर हर छोटी से बड़ी गाड़ी को रोक कर सरकार के प्रति छात्रों ने आक्रोश दिखाया।

छात्र निरंजन कुमार,दिलखुश यादव,सुमन कुमार उमी, प्रवीण कुमार,निरंजन कुमार,संतोष कुमार,दिवाकर कुमार व अन्य सैकडों छात्र ने शनिवार को फिर से दोबरा चक्का जाम करने का फैसला किया. वहीं छात्र निरंजन कुमार ने बताया कि बीस तारीख तक अगर सरकार अपना फैसला नहीं बदलता है तो बीस के दिन से अनिश्चित समय तक चक्का जाम रहेगा।

मौके पर सर्किल इनस्पेटर विनय कुमार,थानाध्यक्ष रमेश कुमार शाह,बीडीओ हरिमोहन कुमार,सीओ अजय सरकार, एसआई राहुल कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि मंटू यादव व नगरपारा उत्तर पंचायत के मुखिया संजीव कुमार ने छात्रों को समझाबुझा कर दो घंटे बाद एनएच से जाम हटवाया.छात्रों के द्वारा लागातार एक ही माँग किया जा रहा था दो साल से जो परीक्षा नहीं लिया जा रहा है उन्हें पुनः दोबारा लिया जाए और चार साल सेवाकाल वाला कानून रद्द किया जाये.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: