4
(2)

मैं कांग्रेस का था हूं और रहूंगा, देशहित और अपनी पार्टी के लिए सदैव तत्पर रहूंगा- भागलपुर विधायक अजीत शर्मा

भागलपुर,हम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संतोष मांझी के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने पर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी सभी पार्टियों को एक होकर 2024 में बीजेपी को हटाने के लिए मजबूती से काम करने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी बड़े नेता है। वही अभी के समय में सभी को एकजुट होकर रहने की जरूरत है। वही जीतन राम मांझी को 23 तारीख को महागठबंधन की हो रही बैठक में न्योता नहीं दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि.

उन्हें यह नहीं मालूम कि उन्हें न्योता दिया गया है या नहीं। वही उन्होंने कहा कि कोई अगर आते हैं और जाते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। जनता की ताकत सबसे बड़ी ताकत होती है और जनता की ताकत महागठबंधन के साथ है। वही कांग्रेस विधायक ने लगातार उनके बीजेपी में जाने की चर्चा होने के सवाल पर उन्होंने साफ तौर पर इससे इंकार करते हुए कहा कि वह कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं और इस तरह कि कहीं से कोई बात नहीं है।

हम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संतोष मांझी के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बादभागलपुर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जहां कांग्रेस को मंत्रिमंडल विस्तार में चार से पांच सीट की मांग कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा को बीजेपी के गढ़ से लगातार जीत के बाद जहां मंत्री बनाए जाने का दावा कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि अगर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे का आदेश होगा तो वह मंत्री बनेंगे। अगर वह मंत्री बनेंगे तो जनता के लिए बेहतरी का काम करेंगे। वही उन्होंने कहा कि अगर वह मंत्री नहीं भी बनते हैं तो पार्टी और महागठबंधन को मजबूत करने का काम करते रहेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: