5
(1)

नवगछिया | अंतर कॉलेज बॉलीबॉल महिला टूर्नामेंट 2022-23 का एक दिवसीय खेल का आयोजन नवगछिया के मदन अहिल्या महिला कॉलेज में हुआ। खेल का शुभारंभ कुलगीत के साथ किया गया। नॉक आउट मैच में एसएम कॉलेज भागलपुर को पीबीएस कॉलेज बांका ने दो सेट में हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरे मैच में एम०ए०एम० कॉलेज नवगछिया ने मारवाड़ी कॉलेज को 25-09 व 25-18 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

जबकि दूसरे सेमीफाइनल में पीबीएस कॉलेज बांका को जीबी कॉलेज नवगछिया ने 25-11 व 25-14 से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। वहीं फाइनल मुकाबले में जीबी कॉलेज ने एम०ए०एम० को रोमांचक मुकाबले में 25-20 व 25-16 से हराकर फाइनल मुकाबला अपने नाम किया। जबकि सांकृतिक कार्यक्रम का संचालन डॉ० अंजू कुमारी ने किया। वहीं छात्रा निशा कुमारी, सुलक्षणा कुमारी, अंजली, खुशी, साक्षी, मंजूषा श्रेष्ठा,

सृष्टि, सीता, कोमल मधुलता ने अपनी कला से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन डॉ० प्रदीप कुमार ने किया। उद्धातनकर्ता प्रो वीसी रमेश कुमार, डीएसडब्लू डॉ० योगेंद्र, टीएमबीयू स्पोर्ट्स कॉन्सिल के सचिव डॉ० सुनील कुमार, मौजूद रहे। डॉ सुनील कुमार, डॉ सुदामा यादव, डॉ शैलेंद्र कुमार, आयोजन सचिव डॉ निशांत कुमार, डॉ विभांशु मंडल में विजेता और उप विजेता टीम को ट्रॉफी दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: