5
(1)

भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के डोमन खुटैरी में अपनी ही भाभी को देवर ने लाठी-डंडा से बेरहमी से पीट दिया। घटना भवेश शर्मा की पत्नी शीला देवी के साथ घटी है। शीला देवी ने बताया कि जब वे अपने घर में रोटी बना रही थीं, तभी उनके देवर अंगेश शर्मा ने उनकी मां को गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं। जब उन्होंने रोकने की कोशिश की, तो अंगेश ने उन्हें गालियां देते हुए लाठी से पूरे शरीर में पीट दिया, जिससे पूरे शरीर में गंभीर चोटें आ गईं।

शीला देवी ने बताया कि घटना के समय घर में सिर्फ वे और उनकी बेटी थीं, जबकि उनके पति बाहर कमाने गए हुए थे। मौके का फायदा उठाकर अंगेश शर्मा ने हमला किया। दो दिन पहले जमीन को लेकर खेत पर झगड़ा हुआ था और आए दिन उन्हें अकेला देख अंगेश हमला करता है। जब उनके पति घर होते हैं, तो अंगेश चुप रहता है और जमीन को लेकर कोई बात नहीं करता।

घटना के बाद शीला देवी जान बचाते हुए पीरपैंती थाना पहुंचीं और लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शीला देवी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेज दिया, जहां डॉ. नीरज कुमार ने उनका उपचार किया। डॉ. नीरज ने बताया कि महिला को पूरे शरीर में लाठी-डंडा से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है, जिससे वे दर्द से कराह रही हैं। महिला का इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: