5
(1)

भागलपुर में तातारपुर थाना क्षेत्र के अशानंदपुर के समीप एंबुलेंस और कार के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। कार में सवार चार लोगों को आंशिक रूप से चोटें आई हैं जबकि कार और एंबुलेंस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाथनगर से भागलपुर की तरफ जा रही एंबुलेंस और भागलपुर से आ रही कार के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार बिजली के खंभे से टकरा गई। गनीमत रही कि इस हादसे में एंबुलेंस में कोई मरीज सवार नहीं था। एंबुलेंस मरीज को अनलोड कर नाथनगर से भागलपुर की तरफ जा रही थी।

घटना की जानकारी के बाद दो दर्जन से अधिक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार और एंबुलेंस को जप्त कर लिया है। स्थानीय निवासी संजीव ने बताया कि टक्कर की तेज आवाज सुनकर हम लोग वहां पहुंचे तो देखा कि कार और एंबुलेंस के बीच आमने-सामने टक्कर हुई थी। कार में सवार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

संजीव ने आगे बताया कि अशानंदपुर के समीप अंधेरे के कारण यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। देर शाम होते ही इलाका अंधेरे में डूब जाता है, जिसके कारण वाहन चालकों को कम दिखाई देता है और हादसे होते रहते हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: