5
(1)

भागलपुर में मोहब्बत और भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए अम्माजी सेवा केंद्र ने दावत ए इफ्तार का आयोजन तातारपुर स्थित रामसर चौक पर किया गया , जिसमें विभिन्न दलों के दर्जनों समाजसेवी राजनेता व शिक्षाविद मौजूद थे, इफ्तार पार्टी के बाद भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि माहे रमजान रेहमत बरकत और जहन्नम से आजादी का संदेश देता है, एक दूजे के प्रति मोहब्बत और भाईचारे के साथ इंसान का इमान रमजान के पवित्र माह में मजबूत होता है, हमें मिलजुल कर एकता व भाई चारे का मिशाल कायम करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से आपसी भाईचारा व संप्रदायिक सौहार्द बढ़ता है, भाईचारा मजबूत होने से ही देश तरक्की करेगा।

वही तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जवाहरलाल ने कहा अम्माजी सेवा केंद्र द्वारा ऐसा कार्यक्रम अनूठा है, ऐसे कार्यक्रम से भाईचारा बरकरार रहता है, मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं वहीं उन्होंने अम्मा जी के द्वारा सामाजिक कार्य करने को लेकर भी काफी सराहना की।

कार्यक्रम के दौरान भागलपुर विधायक अजीत शर्मा तिलका मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर जवाहरलाल पूर्व मेयर वीणा यादव, कई वार्ड के पार्षद समाजसेवी व शिक्षा विद उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: