5
(3)

भागलपुर,अंतर्राज्यीय साइबर ठगी गिरोह के एक सदस्य को मध्य प्रदेश पुलिस ने भागलपुर पुलिस के सहयोग से कहलगांव एनटीपीसी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। विधि व्यवस्था डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के मदन महल थाना में 8 दिसंबर को धोखाधड़ी कर 46 लाख 80000 रुपए ठगी करने का मामला दर्ज की गई थी। मध्य प्रदेश पुलिस ने तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर भागलपुर पहुंचे इस कांड का सहयोग के लिए एसपी के निर्देश पर विधि व्यवस्था डीएसपी के निगरानी में एक टीम गठित की गई।
गठित टीम के द्वारा कोतवाली,सबौर और एवं एनटीपीसी थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई,

जहां पर एनटीपीसी थाना क्षेत्र से ठगी करने वाले एक आरोपी अमित कुमार को गिरफ्तार किया गया, गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के दौरान पुलिस को दो अन्य आरोपियों का भी नाम बताया है जिसको पुलिस तलाश कर रही है गिरफ्तार आरोपी सबौर थाना क्षेत्र के कुरपट निवासी अनिल कुमार सिंह के पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है, अमित के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल तीन चेकबुक दो पासबुक, तीन एटीएम बरामद किया है।
गठित टीम में सबौर थाना अध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल, एनटीपीसी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मध्य प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर अनिल गौर, सुभाष कुमार एवं कोतवाली सबौर और एनटीपीसी थाना के सशस्त्र बल शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: