3
(2)

नवगछिया अनुमंडल कार्यालय के प्रधान लिपिक के साथ भूमि सुधार उप समाहर्त्ता कार्यालय नवगछिया के लिपिक दिवाकर प्रसाद सिंह द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में अनुमंडल कार्यालय के प्रधान लिपिक राजीव नयन चौधरी ने नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन दिया है. बताया गया कि 23 जुलाई को पूर्वाहन 10.45 बजे दिवाकर प्रसाद सिंह, लिपिक, भूमि सुधार उप समाहर्ता कार्यालय नवगछिया मेरे कार्यालय कक्ष में आये और बोलने लगे कि आपके कारण ही हम मूल वेतन पर रिवर्ट हुए थे .

आपका यह अंतिम समय और अंतिम पदस्थापन होगा . मेरे द्वारा उसके अक्रामकता को देखकर जब उन्हें अपने कक्ष से बाहर निकलने और अपनी समस्या को अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष रखने के लिए बोले तो वे मेरे गाल पर कसकर तमाचा मारते हुए कक्ष से बाहर निकल गया और निकलते हुए बोला कि आप मेरे क्षेत्र में आ चुके है यह आपका अंतिम समय और अतिम पदस्थापन होगा .

दिवाकर सिंह पर पूर्व में जिला स्थापना शाखा भागलपुर में विभागीय कार्यवाही हुई थी. श्री सिंह को यह अंदेशा है कि उनके विरुद्ध उक्त संचालित विभागीय कार्यवाही में मेरे कारण ही वे मूल पद रिवर्ट हुए थे . इस कारण श्री सिंह मुझसे खार खाये हुए है एवं कोई भी अप्रिय घटना को अंजाम देने पर आमदा है . मेरे साथ घटित घटना के समय केशव कुमार लिपिक एवं मनोज कुमार, कार्यपालक सहायक अनुमंडल कार्यालय, नवगछिया उपस्थित थे . नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि अनुशासनिक कार्यवाही के जिला पदाधिकारी के पास भेज दिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: