5
(2)

भागलपुर में एक लाचार मां ने अपनी बहू और दो अन्य के खिलाफ लिखित आवेदन देकर सिटी एसपी से कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने बताया कि उसके बेटे की मृत्यु के बाद बहू शाहिना परवीन ने स्टाम्प पेपर पर लिखित करार किया था कि स्वर्गीय पुत्र की कंपनी CIPLA Ltd. से प्राप्त मुआवजा धनराशि संयुक्त खाता में जमा की जाएगी और दोनों का हिस्सा आधा-आधा होगा। लेकिन, शाहिना परवीन ने अपने भाइयों मो. मासूम रज़ा और मो. शादाब के साथ मिलकर धोखाधड़ी करते हुए मुआवजे की धनराशि लगभग 33 लाख रुपये अपने स्वतंत्र खाते में मंगवा ली।

जब पीड़िता ने पैसे के बारे में पूछा, तो शाहिना ने चार लाख रुपये भेजते हुए कहा कि केवल आठ लाख रुपये आए हैं। जब पीड़िता ने 33 लाख रुपये की बात की, तो शाहिना और उसके भाइयों ने उसे गाली-गलौज करते हुए कहा कि एक भी रुपया नहीं मिलेगा और अगर पुलिस में शिकायत की तो उसे और उसके दूसरे बेटे को मरवा देंगे।

पीड़िता ने बताया कि शाहिना और उसके भाई साजिश के तहत उससे धोखाधड़ी कर रहे हैं और बैंक खाते से रोजाना थोड़े-थोड़े रुपये ट्रांसफर कर खाते को खाली कर रहे हैं। अब तक 18 लाख रुपये ट्रांसफर हो चुके हैं। पीड़िता ने शाहिना परवीन और उसके दोनों भाइयों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है और संबंधित बैंक खाते पर अविलंब ट्रांसफर पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: