5
(1)

भागलपुर के सुलतानगंज स्थित आशियाचक रामपुर गांव के रहने वाले युवक अभिषेक यदुवंशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवैध हथियार का खुलेआम प्रदर्शन किया है। बताया जा रहा है कि अभिषेक कुछ मनचले युवकों के साथ केक पार्टी कर रहा था, इस दौरान उसने पिस्टल निकालकर उसका प्रदर्शन किया। हालाँकि, इस वीडियो की पुष्टि हमारा चैनल नहीं करता है, लेकिन इस तरह सोशल मीडिया पर हथियार लहराना पुलिस प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई है।

आज के युवाओं में पुलिस का भय नहीं होने के कारण इस तरह की घटनाएं आम हो गई हैं, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। इस प्रकार की गतिविधियों से नई पीढ़ी अपराध के दलदल में फंस रही है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, और यूट्यूब के माध्यम से अभिषेक यदुवंशी जैसे युवक हथियार लहराकर समाज में अपना दबदबा बनाने की कोशिश करते हैं, जिससे लोग डरकर उनके सामने घुटने टेक देते हैं।

पुलिस अब तक इस मामले से अनजान बनी हुई है, लेकिन अगर इस मामले की गंभीरता से जांच की जाए, तो हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है। साथ ही, सुलतानगंज थाना क्षेत्र में हुई कई आपराधिक वारदातों का भी खुलासा हो सकता है, जिससे पुलिस प्रशासन पर लोगों का विश्वास बहाल हो सकेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: