4.5
(2)

भागलपुर,निभाष मोदी

भागलपुर में नए एसएसपी के आगमन के बाद अपराधियों पर नकेल कसने के सिलसिले में तेजी आई है, वही 24 घंटे के अंदर भागलपुर पुलिस को बरारी थाना मधुसुदनपुर थाना अंतर्गत बड़ी सफलता हाथ लगी है, इसी बाबत पुलिस टीम द्वारा छापेमारी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की गई तो वही देसी कट्टे के साथ-साथ लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया। एक तरफ जहां पुलिस अधीक्षक बाबूराम की विदाई हो रही थी तो वहीं दूसरी ओर अपराधियों द्वारा नए-नए अपराध का षड्यंत्र गड़ा जा रहा था, जिसको पुलिस टीम ने नाकाम कर दिया,

वहीं एसएसपी आनंद कुमार ने बताया की 2 जनवरी की रात को विक्रमशिला सेतु पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें डीएसपी सिटी अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, और गुप्त सूचना के आधार पर घटना में शामिल अपराधी अमित को एक अपाचे मोटरसाइकिल और देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया तो वही उसके निशानदेही पर दो अन्य अपराधी शिवम को नवगछिया के परबत्ता थाना से गिरफ्तार किया गया तो वही तीसरे अपराधी रिंटू को बरारी के श्मशान घाट के.

निकट से गिरफ्तार किया गया और इन दोनों के पास से दो देशी कट्टा और लुटा हुआ मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किया गया। वहीं दूसरी ओर नाथनगर के नूरपुर बीआरसी के सामने से एक अपराधी अमित कुमार साह की गिरफ्तारी की गई, उसके पास से दो सिक्सर भी बरामद हुआ। एसएसपी ने बताया कि अमित का पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: