5
(1)

नवगछिया। ख़रीक थाना क्षेत्र अंतर्गत लत्तीपुर चौक पर दुकान चलाने वाले दुकानदारों में अपराधियों का भय इस कदर छाया हुआ है कि गोलीबारी की घटना के दूसरे दिन भी दुकानदारों ने अपनी दुकानें नहीं खोलीं। सभी दुकानदार डरे-सहमे हैं। बिहपुर और ख़रीक थाना की पुलिस ने लत्तीपुर चौक पर सुरक्षा के लिए तैनाती कर दी है, और आस-पास के इलाकों में छापेमारी भी तेज कर दी गई है।

शनिवार की दोपहर, सब्जी और फल दुकानदारों एवं किसान मजदूरों से लेवी के रूप में अवैध वसूली को लेकर दो अपराधी गिरोहों के बीच अचानक गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना के बाद लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे और कुछ ही मिनटों में लत्तीपुर चौक और आस-पास की सड़कें सूनी हो गईं।

मामले को लेकर ख़रीक के जमालदीपुर निवासी राजेश कुमार सिंह ने रविवार को ख़रीक थाना में सैकड़ों ग्रामीणों के हस्ताक्षरयुक्त आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। आवेदन में लत्तीपुर के कुख्यात अपराधी पप्पू यादव, सकला यादव, दिलीप यादव, गोरे यादव, तिवारी यादव, अमित रजक उर्फ भुसखरिया, पुलिस यादव, नटवर, रबिल, पवन, शिवा, बादल यादव सहित कुल बारह लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

आवेदन में लिखा गया है कि रेल विभाग से मिले लाइसेंस पर लत्तीपुर चौक पर मंडी लगाई जाती है, जिस पर उपरोक्त अपराधियों ने हथियार के बल पर कब्जा कर वर्चस्व स्थापित करने के लिए गोलीबारी शुरू कर दी। इस भयावह घटना के बाद सभी दुकानदार अपनी दुकानें छोड़कर भाग गए, और बाद में दुकानों में लूटपाट की गई।

दुकानदार और किसान अभी भी भय के कारण अपनी दुकानें नहीं लगा रहे हैं। उन्होंने नवगछिया एसपी से अभियुक्तों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। ख़रीक थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद अभियुक्तों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: