5
(4)

कॉलेज के डायरेक्टर मामले की निपा-पोती करने में लगे

नवगछिया | रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी में स्थित अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन का एक वीडियो मंगलवार देर शाम से जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है की एक वायरल गाने पर कॉलेज के प्रिंसिपल, शिक्षक और छात्र – छात्राएं एक कमरे में नृत्य कर रही है। वहीं जब इस मामले पर कॉलेज के डायरेक्टर राजीव रंजन से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा की ये वायरल वीडियो उनके कॉलेज का नही है।

वहीं जब वायरल वीडियो के बारे में कॉलेज के कर्मी संजय से बात की गई तो उन्होंने कहा की ये वायरल वीडियो अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन का हीं है और ये वीडियो फैकेल्टी क्लास में शूट किया गया है। जिसमें कॉलेज के प्रिंसिपल, शिक्षक और छात्र छात्राएं मौजूद है। इससे ये साफ तौर पर स्पष्ट हो रहा है की कॉलेज के डायरेक्टर झूठ बोल रहे है और मामले की निपा-पोती करने मे लगे है।

वहीं राजद के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि इस वायरल वीडियो की जांच संबंधित विश्वविद्यालय के कुलपति से कराना चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि यदि इस तरह के गाने पर संस्थान में छात्रों का नृत्य करना अपने आप में घृणित रवैया है। इससे स्पष्ट होता है कि ऐसे संस्थान असलिलता को बढ़ावा देते हैं। इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: