5
(1)

बिहपुर :- सोनवर्षा निवासी एयरफोर्स के जवान अम्बरीश के मौत की कहानी और उलझती जा रही है । गुरुवार को कोलकाता से दो एयरफोर्स के पदाधिकारी बिहपुर पहूँचे एवं हर चीज को बारीकी से जांच पड़ताल में जुटे । जब वहाँ एयरफोर्स के पदाधिकारी घर बाथरुम का जायजा लेने पहूँचे तो सब के सब भौचक्के रह गए क्योंकी जिल कपड़े टॉगने वाले कड़ी में फांसी लगाने की बात परिवार वाले बता रहे थे वह कड़ी हीं टूट कर जमीन पर रखी हुई थी ।

ये कड़ी क्यों ,कैसे ,किसने तोड़ी इसका जवाब किसी के पास नही था ? कड़ी दिवाल पर महज पांच फिट की दूरी पर है और बताया ये भी जा रहा है पांच फीट के तौलिये से लिपट कर फांसी लटकते देखा तो बात ग्रामिणों तक को हजम नही हो पा रही है । इस कड़ी के तोड़े या टूट जाने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों में भी संसय पैदा कर दिया ? कहीं खुशबू एवं उसके आजन्मे बच्चे पर भी खतरा तो नही है । हलांकी खुशबू नित्य अपने मायके से ससुराल श्राद्ध कर्म के लिये आ जा रही है ।

कड़ी टूटे पाए जाने और रहस्यमयी मौत के बाद से ससुराल पक्ष खुशबू की सुरक्षा को लेकर भी संशय में पड़ गए । एयरफोर्स के पदाधिकारी देर साम तक सबों से पूछताछ करते दिखे । अब तक पदाधिकारी किसी ठोस नतीजे पर नही पहूँच पाए थे । नवगछिया प्रशासन अब तक मौत की पहेली को सुलझाने में असमर्थ रही है और यूडी केस दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई के लिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: