5
(2)
  • नवगछिया के एसपी ने घटना स्थल पर जा कर की तहकीकात

नवगछिया – जगतपुर में हुए मनीष हत्याकांड मामले में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने स्थल पर पहुंच कर तहकीकात की है. नवगछिया के एसपी ने कांड से जुड़े प्रत्येक साक्ष्यों और स्थलों का सूक्ष्मता से अवलोकन किया तो कांड से जुड़े लोगों से भी बातचीत की. बात सामने आयी है कि मनीष का गांव की ही एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था, इस बात की जानकारी उसके पति को नहीं थी. पति की जानकारी के बगैर महिला ने मनीष को 20,000 बतौर कर्ज भी दिया था.

जब पति को उक्त संबंध की जानकारी मिली तो एक जाल बिछाया गया, जिसमें मनीष फंस गया और अंततः उसे मौत के घाट उतार दिया गया. बात सामने आयी है कि हत्यारों ने उक्त महिला का इस्तेमाल कर मनीष को हनी ट्रैप कराया. महिला ने आसानी से उसे अपने घर पर बुला लिया. महिला के घर पर पहुंचते ही मनीष हत्यारों के बिछाये जाल में फंस चुका था, उसके बाद मनीष की.

जबरदस्त पिटाई कर घरेलू सामानों का इस्तेमाल कर उसकी हत्या कर दी गयी. बात सामने आयी है कि पुलिस के पास घटना के संदर्भ में पर्याप्त साक्ष्य हैं, जानकारी मिली है कि पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ भी कर रही है. जल्द ही गिरफ्तारी प्रदर्शित किए जाने की सांभावन है. मालूम हो कि गुरुवार की सुबह जगत ध्वजा मंदिर के पीछे केला खेत से मनीष का शव बरामद किया गया था. मनीष की हत्या गला दबा कर की गयी थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: