5
(2)
  • गिरफ्तार चारों अपराधियों का है आपराधिक इतिहास

नवगछिया थाना क्षेत्र के बाबा बिशु राउत सेतु पथ पर भारत परट्रोलियम पेट्रोल पंप के पास बंगाल के आसनसोल निवासी पीअप चालक को ओवरटेक कर मोबाइल व रकम छिनतई करने के मामले में नवगछिया पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ चार अपराधियों को धर दबोचा है.

गिरफ्तार अपराधियों में परवत्ता थाना क्षेत्र के जमुनियां निवासी मो जुबेर, मो ताजीम, नवगछिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर निवासी गौतम कुमार, मीलटोला निवासी श्याम सिंह उर्फ करे सिंह है. जबकि छापेमारी के क्रम में दो अपराधियों के भाग जाने की भी सूचना है.

गिरफ्तार अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस ने चारों अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और घटना में प्रयुक्त काले रंग की टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया है. घटना में पंकज और मिथुन नाम के दो अपराधियों की संलिप्तता होने की बात सामने आयी है.

मामले के संदर्भ में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट की घटना को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि सभी अपराधी पुनः बाबा विशु राउत सेतु पथ पर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए एकजुट हुए हैं.

इसके बाद पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में चारों अपराधियों को मौके से ही दबोच लिया गया जबकि दो अपराधी मौके से भाग गए जिसकी पहचान कर ली गई है. नवगछिया के एसपी ने कहा कि यह सभी अपराधी एक गिरोह में काम करते थे जिसका मुख्य काम मोटरसाइकिल लूट करना और लूटी गई मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदलकर उसे उपयोग करना या फिर बिक्री कर देना है. नवगछिया एसपी ने कहा कि लूटी गई मोटरसाइकिल से ही अपराधी घटना को अंजाम देते हैं.

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि 25 मई को घटना हुई थी और पुलिस 27 मई को अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और मोबाइल को भी बरामद कर लिया. उन्होंने नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार और नवगछिया आदर्श थाना के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के कार्यों की सराहना भी की. नवगछिया के एसपी ने कहा कि जल्द ही इस मामले में फरार चल रहे पंकज और मिथुन को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

छापेमारी अभियान में नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, आदर्श7 थाना नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक सुरेश यादव, सिपाही प्रभास कुमार, ब्रजकिशोर, सुरेंद्र राम, होमगार्ड के जवान मोहम्मद ईसुफ, विवेकानंद साह, अशोक कुमार शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: