5
(3)
  • नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा गांव की है घटना
  • पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा गांव में एक युवक को बगीचे में बुला गोली मार कर हत्या कर दिए जाने की बात सामने आ रही है. मृत युवक पकरा निवासी नीरज कुमार का बड़ा पुत्र 25 वर्षीय अभिषेक कुमार है. गोली लगने के बाद इलाज के लिए ले जाने के क्रम में नीरज की मृत्यु हो जाने की बात कही जा रही है. पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल में ही युवक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. अभिषेक को नाभी के दाहिने तरफ एक ही गोली लगी थी.

जबकि नवगछिया पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जबकि पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की है. घटना स्थल से पुलिस ने एक गोली भी बरामद किया है. मृतक के छोटे भाई अंकित ने बताया कि उसका बड़ा भाई अभिषेक हैदराबाद तेलंगाना में रहता था. पांच माह बाद उसकी शादी होने वाली है, इसी सिलसिले में वह गांव आया था. पांच जून की रात में ही वह नवगछिया स्टेशन से ट्रेन पर हैदराबाद तेलंगाना के लिये निकलता. रात्रि दस बजे उसका भाई और वह कमरे पर ही था.

इसी बीच उसके बड़े भाई के दोस्त कन्हैया शर्मा उर्फ पूको शर्मा का फोन आया. रात्रि दस बजे उसका भाई और वह कमरे पर ही था. इसी बीच उसके बड़े भाई के दोस्त कन्हैया शर्मा उर्फ पूको शर्मा ने उसे फोन से बुलाया. कन्हैया शर्मा के साथ एक अन्य दोस्त सिद्धार्थ नाम का लड़का भी था. उसका भाई घर से लगभग 500 मीटर दूर बगीचे में अपने दोस्तों से मिलने चला गया. ठीक 45 मिनट बाद कन्हैया शर्मा ने ही फोन किया कि उसके भाई को गोली लग गयी है. बाहर निकला तो देखा कि कन्हैया शर्मा, सिद्धार्थ कुमार और एक दो अन्य लोग उसके भाई को ठेले पर लाद कर ले जा रहे हैं. उसने तुरंत एक स्कार्पियो मंगवाया और अपने भाई को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लेकर निकल गया.

मकंदपुर चौक मोर के पास ही उसके भाई की हृदयगति रुक गयी थी. इसके बाद वह उसे लेकर अस्पताल गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आंकित ने बताया कि हत्या का क्या कारण है, यह उसे नहीं पता लेकिन उसके भाई की हत्या साजिश के तहत की गयी है. अभिषेक अपने दो भाइयों अनिकेत और आंकित से बड़ा था. अनिकेत भी बाहर रह कर कमाई करता है. घटना के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं.

कहते हैं एसपी

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. जबकि मामले की छानबीन भी की जा रही है. हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: