3.8
(5)

एसपी से लगाई न्याय की गुहार, महिला थाना में दिया आवेदन

नवगछिया। पुलिस जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों से इन दिनों लगातार महिला प्रताड़ना के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता वार्ड संख्या 7 निवासी उमेश मंडल की नवविवाहिता पुत्री मनीषा कुमारी (19 वर्ष) का है, जिन्होंने शुक्रवार को नवगछिया महिला थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है।

पीड़िता मनीषा कुमारी ने एसपी को दिए आवेंदन में लिखा है कि पिछले तीन माह से इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी विकास कुमार उर्फ विलक्षण मंडल पिता शंकर मंडल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते 22 अप्रैल 2024 को, इस्माइलपुर के विनोबा गांव निवासी राजा कुमार पिता स्व. लखन मंडल ने उसे बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल से बूढ़ानाथ मंदिर भागलपुर में विकास से शादी कराने के लिए ले गया, जहां विकास कुमार ने उससे शादी की।

शादी के बाद विकास ने मनीषा को अपने घर लाकर पत्नी की तरह रखने लगा। मनीषा ने लिखा है कि एक महीने पहले उसकी सास सुगिया देवी और ससुर शंकर मंडल ने उसे यूपी में बेचने की योजना बनाई। जब मनीषा ने इसका विरोध किया, तो दोनों ने मिलकर मारपीट कर उसे चुप करा दिया। इस दौरान दो महीने तक मनीषा को माता-पिता और मायके वालों से मोबाइल पर बातचीत नहीं करने दिया गया। इस बीच, मनीषा दो महीने की गर्भवती हो गई। पति, सास, और ससुर ने जान से मारने की धमकी देकर मनीषा का गर्भपात करा दिया।

वही, 24 जून 2024 को सास-ससुर ने मारपीट कर मनीषा को घर से भगा दिया, जिसके बाद पति विकास मंडल ने उसे अपने दोस्त के घर विनोवा में रखा। 30 जून 2024 को रात आठ बजे, राजा कुमार ने मनीषा को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर कटकिन्ना दियारा में उसके बासा के समीप उतार दिया और डांट-फटकार कर छोड़ दिया। मनीषा के पिता ने कटकिन्ना दियारा से उसे घर लाया।

जब मनीषा के माता-पिता ने पति विकास और उसके घरवालों से बात करने की कोशिश की, तो सास-ससुर ने मनीषा को घर में रखने से मना कर दिया और उसके माता-पिता को गंदी गालियां दीं। पीड़िता ने एसपी से अभियुक्तों पर कानूनी कार्यवाई करने और न्याय की गुहार लगाई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.8 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: