5
(1)

नवगछिया के एसपी सुशांत कयमार सरोज ने जनकारी देते हुए कहा कि सिर्फ जून माह में मास्क नहीं पहनकर नवगछिया के लोगों ने दे दिया ₹97 हजार का फाइन दिया है जबकि ट्रैफिक एक्ट का पालन नहीं कर बाइकरों ने दे दिए दो लाख 36 हजार रुपये दिए हैं. नवगछिया के एसपी ने दावा किया है कि जून महीने में नवगछिया पुलिस ने रिपोर्टिंग से सवा गुना ज्यादा मामलों का निष्पादन किया है.

7000 लीटर शराब बरामद किया गया है. 7215 लीटर शराब को बर्बाद किया गया. शराब अधिनियम से संबंधित मामलों में 37 दर्ज किए गए हैं जबकि 45 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. नवगछिया के एसपी ने कहा कि विगत दिनों घटनाएं तो हुई है लेकिन घटनाओं का उद्भेदन भी किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी भी की गई है.

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कोढ़ा गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्रियों के साथ गिरफ्तार किया था जिसके बाद नवगछिया के कई छिनतई और लूट के मामलों का उद्भेदन हुआ और भागलपुर जिले के भी कुछ छिनतई और लूट से संबंधित मामलों का उद्भेदन किया गया.

नवगछिया एसपी ने कहा कि अच्छा काम करने वाले थानों के पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई गयी है जबकि सुस्त पुलिसकर्मियों को चेतावनी देकर सुधार लाने और काम करने की नसीहत भी दी गयी है.

साथ ही सघन गश्त करने और आम लोगों के साथ दोस्ताना व्यवहार रखने का निर्देश भी दिया गया है. क्राइम मीट में एसडीपीओ दिलीप कुमार समेत वरीय पुलिस पदाधिकारियों और सभी थानाध्यक्षों की मौजूदगी थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: