4.7
(3)

सनोखर थाना क्षेत्र के अगहीया गांव में पसरा है सन्नाटा, महिलाओं के चितकार से पुरा इलाका गमगीन

भागलपुर, बिहार में पलायन की स्थिति ऐसी है कि लोग परिवार को छोड़कर बिहार से बाहर कमाने जाते हैं लेकिन कई बार हादसे के शिकार होते है और परिवार से बिछड़ जाते हैं। ऐ सा ही फिर भागलपुर में हुआ है। भागलपुर के 12 लोग बाहर कमाने गए और रेल हादसा में लापता हो गए है।

दरअसल उड़ीसा के बालासोर में हुए भीषण रेल हादसे में सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है और कई लापता है। भागलपुर जिले से अब तक 12 लोगों के लापता होने की सूचना है। भागलपुर कहलगांव के सनोखर थाना क्षेत्र के संथाली टोला अगहिया से मजदूरी करने चेन्नई जा रहे 6 लोग हादसे के बाद लापता है। वहीं सन्हौला थाना क्षेत्र के महियमा के चार व पीरपैंती के एक युवक लापता है। घटना के बाद सनोखर थाना क्षेत्र के अगहिया गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और पूरा इलाका गमगीन है।

घरों में चूल्हा नहीं जला है। बच्चे बिलख रहे हैं। लापता युवक के परिजन अपने परिजनों के सकुशल वापसी को लेकर जहां ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं वही सरकार और जिला प्रशासन से अपने परिजनों का सकुशल वापसी की मांग कर रहे हैं। महिलाओं के चीत्कार से इलाका गमगीन है। बता दें कि कहलगांव के सनोखर थाना क्षेत्र के मोतीलाल टुडू, राकेश किस्कू, संतलाल मुर्मू, रवि मुर्मू, रमेश मुर्मू, गंगाराम सोरेन सन्हौला थाना क्षेत्र के अमरेश कुमार, राकेश कुमार, मोनू मण्डल, शरमोद मण्डल व पीरपैंती थाना क्षेत्र के मोहम्मद गफ्फार मन्शुर लापता है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: