5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर में बालू माफियाओं का चंबल घाटी कहा जाने वाला जगदीशपुर और मौत का कटोरा कहा जाने वाला बलुआचक अपने आप में बिहार के लिए एक बड़ा मुद्दा है कई अधिकारी आए और चले गए लेकिन यह मुद्दा अभी भी ज्वलंत है कुछ दिन पहले ही बेतिया में बालू माफियाओं और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई थी जिसमें कईयों की जान चली गई थी आज भागलपुर में बालू माफियाओं पर लगाम लगाने को लेकर लॉयन ऑर्डर डीएसपी गौरव कुमार फिल्मी अंदाज में सादे लिबास में अपने दल बल के साथ बाईपास टीओपी के पास धावा बोलते हुए अवैध तरीके से बालू लदा 12 ट्रैक्टर को जप्त किया साथ ही.

सभी ट्रैक्टर को अपने कस्टडी में लिया किसी भी अभियुक्त के गिरफ्तार होने की सूचना नहीं है बताते चलें कि भागलपुर पुलिस ने अवैध बालू खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध बालू लदे 12 ट्रैक्टरों को जब्त कर लिया है। डीएसपी विधि व्यवस्था डीएसपी गौरव कुमार के नेतृत्व में बायपास टीओपी पुलिस ने सादे लिवास में जगदीशपुर , कजरैली व बायपास क्षेत्र में मुख्य सड़क पर छापेमारी की गई। इस दौरान ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

पुलिस ने वहाँ से सभी 12 ट्रैक्टरों को जब्त कर लिया है साथ ही अन्य बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। विधि व्यवस्था डीएसपी गौरव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध बालू लदे ट्रैक्टरों का परिचालन हो रहा है इसके बाद टीम का गठन कर हर क्षेत्रों में टीमो को लगाया गया बायपास से जुड़े हर सड़कों पर छापेमारी की गई जहां से अवैध बालू लदे ट्रैक्टरों को जब्त किया गया है। आगे भी जहां जहां से इसकी सूचना मिलेगी वहां छापेमारी कर कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: