5
(1)

नवगछिया अनुमंडल के गोपालपुर थाना क्षेत्र के तिनटंगा करारी गांव में दो दिनों से सनकी बंदर ने आतंक मचा रखा है। रविवार की शाम से रात 1:00 बजे तक इस बंदर ने बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। देर रात घरों में महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

इस घटना से गांव में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। ग्रामीणों ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोपालपुर पहुंचाया, जहां सभी का उपचार किया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार सभी घायलों को रेबीज सुई और आवश्यक दवाइयाँ देकर उपचार किया गया।

इस घटना में इंदू देवी, रोहित कुमार, अनु कुमारी, कंचन कुमारी, रीना पांडे, श्यामदेव राय, अनुष्का कुमारी, प्रियंका पांडे सहित अन्य लोग घायल हो गए हैं।

बंदर के आतंक से पूरे गांव में डर का माहौल था। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर एयर गन की मदद से सनकी बंदर को पकड़कर पिंजरे में बंद किया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

ग्रामीण समाजसेवी राम मूर्ति ने बताया कि कई दिनों से इस क्षेत्र में सनकी बंदर का आतंक था, लेकिन पिछले दो दिनों से यह बंदर लोगों की जान का दुश्मन बन गया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: