5
(2)

नवगछिया: बार एसोसिएशन नवगछिया का चुनाव सात जनवरी को सुबह 10 बजे से 3 बजे तक होगा. मतगणना भी 7 जनवरी को संध्या 5 बजे से शुरू होगी. निर्वाची पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण 10 जनवरी को दिन को एक बजे से होगा। इस चुनाव में 520 मतदाता 11 पदों के लिए 30 पदाधिकारियों का चुनाव करेंगे। यह जानकारी निर्वाची पदाधिकारी सीताराम सिंह ने दी है. निर्वाची पदाधिकारी सीताराम सिंह के अनुसार यहां बीस वर्षीय अनुभव युक्त अध्यक्ष के लिए एक, बीस वर्षीय अनुभव युक्त उपाध्यक्ष के लिए तीन, दस वर्षीय अनुभव युक्त महासचिव के लिए एक,

सात वर्षीय अनुभव युक्त संयुक्त सचिव के लिए तीन, सात वर्षीय अनुभव युक्त सहायक सचिव के लिए तीन, दस वर्षीय अनुभव युक्त कोषाध्यक्ष के लिए एक, पांच वर्षीय अनुभव युक्त कार्यकारिणी सदस्य के लिए सात, पच्चीस वर्षीय अनुभव युक्त कार्यकारिणी वरीय सदस्य के लिए पांच, सात वर्षीय अनुभव युक्त पुस्तकालय अध्यक्ष के लिए एक, पांच वर्षीय अनुभव युक्त अंकेक्षक के लिए दो, सात वर्षीय अनुभव युक्त निगरानी समिति सदस्य के लिए तीन, कुल 11 पदों के लिए 30 पदाधिकारियों का चुनाव करेंगे. वहीं निर्वाची पदाधिकारी ने यह भी बताया कि मतदाता सूची का प्रारंभिक प्रकाशन 15 दिसंबर को कर दिया गया है. जिसमें आपत्ति दर्ज कराने की तिथि 16 दिसंबर तक निर्धारित थी.

अब 19 दिसंबर को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन कर दिया जाएगा. इसके साथ ही 20 दिसंबर और 21 दिसंबर को 11:00 से 3:00 तक नामांकन पत्र दाखिल किया जा सकेगा. जिसकी जांच 22 दिसंबर को की जाएगी. नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि 23 दिसंबर निर्धारित की गई है. इसके बाद वैध अभ्यर्थियों की सूची का अंतिम प्रकाशन 24 दिसंबर को कर दिया जाएगा. जिसके आधार पर 7 जनवरी को 10:00 से 3:00 तक मतदान कराया जाएगा और 7 जनवरी को ही संध्या 5:00 बजे से मतगणना शुरू कर दी जाएगी. इस दौरान नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को 10 जनवरी को दोपहर 1:00 बजे से पद और गोपनीयता के लिए शपथ ग्रहण कराया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: