5
(2)
  • वीडियो हुआ वायरल, छानबीन में जुटी नवगछिया पुलिस

नवगछिया – कंटेनमेंट जोन में नवगछिया स्टेशन के प्रशासन द्वारा लगाए गए बैरिकेडिंग को हटाकर एक भी आई थी कि चार चक्का वाहन को पांच देते हुए कुछ पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में वीआईपी या फिर वाहन के नंबर की पहचान नहीं हो पाई है।

वीडियो में दिखाया गया है कि सफेद कुर्ता पायजामा पहने और कंधे पर भगवा रंग का गमछा लिए एक व्यक्ति पुलिसकर्मियों को सीधा निर्देश दे रहा है कि बैरिकेडिंग हटाओ उसे जाना है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की एक भी नहीं चल रही है और पुलिसकर्मी पूरी तरह से आदेश पालक की भूमिका में है।

अंततः पुलिस कर्मियों द्वारा बैरिकेडिंग को हटाया जाता है और उक्त वीआईपी चार चक्का वाहन को पास दिया जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। लोगों का कहना है कि सभी प्रकार के कानून और पाबंदी सिर्फ आम लोगों दुकानदारों के लिए है जबकि एक रसूखदार व्यक्ति के सामने पुलिस की एक भी नहीं चलती है और पुलिस पूरी तरह से घुटने टेक देती है।

देर रात तक पुलिस उक्त व्यक्ति का नाम और पहचान जग जाहिर नहीं कर रही थी। नवगछिया के थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने कहा कि वीडियो उनके पास भी आया है और वह मामले की छानबीन कर रहे हैं।

वीडियो आज पास नहीं है और व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है जिस कारण पुलिस आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। कोई भी हो किसी को भी कानून तोड़ने की इजाजत नहीं है। निश्चित रूप से मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: