5
(1)

पहले शाहपुर के बाद भोजूटोल में मर्डर से दहला नारायणपुर

अपराधी बेलगाम,दिन दहाड़े हत्या कर प्रशासन को दे रहा है चुनौती

नारायणपुर के भवानीपुर ओपी क्षेत्र के भोजूटोल गांव में शनिवार की सुबह रायपुर के सोनेलाल शर्मा के छोटे पुत्र धर्मेंद्र शर्मा उर्फ धारो शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. सूचना पर भवानीपुर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा. अनुमंडल अस्पताल से शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोल रहा है. 11 दिन के अंतराल में अपराधियों ने दूसरी हत्या को अंजाम दे दिया है.

हत्या करके अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. शनिवार को मवि भोजुटोल के पास गोपाल शर्मा के मचान पर रायपुर का मजदूर का मेठ धर्मेंद्र शर्मा बैठा था. धर्मेंद्र शर्मा के परिवार वालों ने बताया कि वह गांव के मंटू शर्मा और शंकर शर्मा से पचास हजार रुपये भोजुटोल गया था. धर्मेंद्र मजदूरों को काम करने के लिए मद्रास भेजता है. धर्मेंद्र घर से मद्रास जानेवाले मजदूरों को रुपये देने के लिए 50 हजार रुपये और मोबाइल लेकर मवि भोजुटोल के सामने गोपाल शर्मा के बांस के मचान पर धर्मेंद्र शर्मा, मंटू शर्मा, शंकर शर्मा बैठे थे. इस बीच तीन की संख्या में भोजुटोल के निर्मल शर्मा हथियार से लैस होकर आया और धर्मेंद्र शर्मा से नोकझोंक करने लगा. कहा जा रहा है कि नोकझोंक इसलिए होने लगा कि लगा कि धर्मेंद्र शर्मा मजदूरी के लिए निर्मल शर्मा को भी भेजा था. कुछ रुपये बकाया रहा होगा. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी. मचान पर झगड़ा हो ही रहा था कि इस बीच निर्मल शर्मा ने कट्टा निकाला और धर्मेंद्र शर्मा के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी.

परिजन ने बताया कि निर्मल शर्मा ने धर्मेंद्र शर्मा के पॉकेट से 50 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया. अपने साथियों के साथ निर्मल शर्मा बाइक से भाग गया. मृतक धर्मेंद्र शर्मा के घर वालों को सूचना मंटू शर्मा और शंकर शर्मा ने घर जाकर दी.सूचना मिलते ही भवानीपुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. क्षेत्र में यह दूसरी घटना है. 20 जून को शाहपुर चौक के पास ग्राहक सेवा केंद्र लूटकांड का विरोध करने पर शाहपुर के सुनील मंडल की हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद हत्यारा पुलिस गिरफ्त से अभी तक बाहर है. लगातार हो रही हत्या की घटनाओं से लोग परेशान हैं. मृतक के परिवार का कहना है कि अपराधी जो भी है उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए. गोपाल शर्मा के मचान और मचान के नीचे खून बिखरा पड़ा था. वहां पर एक बांस भी था जिसके बारे में कहा जाता है कि उस बांस से धर्मेंद्र शर्मा की पिटाई की गयी. ग्रामीण बताते हैं कि कुछ माह पूर्व नारायणपुर गांव से बाइक चोरी हुई थी, जो निर्मल के घर से बरामद हुई था. धर्मेंद्र ने अपने साथियों के साथ उसे थप्पड़ मारा था. भवानीपुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर गोली मार कर हत्या की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: