5
(1)

भागलपुर : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बिहार के भागलपुर जिले में थे . वह अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार आए हुए थे. जेपी नड्डा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत भागलपुर पहुंचे व भागलपुर में 200 बेड के सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन 3 बजकर 48 मिनट पर किया. इसके साथ ही साथ सदर हॉस्पिटल में बने 100 बेड के मॉडल अस्पताल, नारायणपुर पीएचसी, बिहपुर सीएचसी, खरीक पीएचसी के भवन का भी उद्घाटन किया. जेपी नड्डा के साथ उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मौजूद थे । बताते चलें कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा पटना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए भागलपुर पहुंचे.

भागलपुर पॉलीटेकनीक के परिसर में बना हेलीपैड से निकलने के बाद वे मायागंज स्थित जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुँचे ।
केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने भागलपुर में बना सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन के साथ ही सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के कबीरा पंचायत स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कबिराधाप का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने ऑनलाइन उद्घाटन किया. केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें पटना, भागलपुर, गया, मुजफ्फरपुर, दरभंगा आदि को बड़ी सौगातें देने के लिए भेजा है. आपकी अंगुली सही जगह दबी थी, इसलिए भागलपुर में सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल खुला. अगर आपकी अंगुली गलत जगह दबी, तो लाठी भाजन और तेल पिलावन का समय आ जायेगा. पहले बिहार बीमारू राज्य में जाना जाता था, लेकिन आज यह अग्रणी राज्यों में शुमार है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: