0
(0)

भागलपुर में एक बार फिर बम विस्फोट ने हड़कंप मचा दिया है। यह घटना हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंही खिलाफत नगर वार्ड नंबर 4 में घटी, जहां गली में खेल रहे सात बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें से तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तेज धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सभी घायल बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मौके पर एफएसएल की टीम जांच कर रही है।

इस मामले की जानकारी लेने के लिए भागलपुर के पुलिस कप्तान आनंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों और फसल की टीम से मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि बच्चे खेल रहे थे, तभी यह विस्फोट हुआ। एफएसएल ने अवशेष इकट्ठा किया है और जांच शुरू कर दी है कि किस प्रकार का और कितना मजबूत विस्फोटक था। इसके अलावा, पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है।

घटना के बाद, घायल बच्चे आरिफ ने बताया कि उनके साथी राजा ने हाथ में बम लाया था और उसे पटक दिया, जिससे यह विस्फोट हुआ। इस घटना ने संभावित बड़ी आपराधिक गतिविधि की आशंका को जन्म दिया है, जबकि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

भागलपुर में इससे पहले भी कई बार बम विस्फोट की घटनाएं हुई हैं। 2022 में कजवलीचक में हुए ब्लास्ट में 15 लोगों की मौत हो गई थी, और नाथनगर में भी इसी तरह की घटनाओं में बच्चे मारे गए थे। हालाँकि, कुछ मामलों में ही गिरफ्तारी हो सकी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: