4.3
(12)



भागलपुर। लोजपा (आर) के युवा सांसद राजेश वर्मा ने शनिवार को भागलपुर प्रवास के दौरान खरमनचक स्थित आवास पर कहा कि भागलपुर में हवाई सेवा हर हाल में चालू होगी। उन्होंने बताया कि यह सरकार का भी सपना है और इसे जल्द ही पूरा किया जाएगा। वर्मा ने कहा कि भागलपुर एयरपोर्ट केवल एक शहर का मुद्दा नहीं है, बल्कि इससे खगड़िया की जनता को भी लाभ मिलेगा।


सांसद ने बताया कि खगड़िया की 18 लाख की जनता के लिए काम करना उनकी प्राथमिकता है। चिराग पासवान के नेतृत्व में लोजपा (आर) का लक्ष्य समाज के हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलना है, जात-पात और मजहब को दरकिनार कर विकास करना है। सीतामढ़ी के जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान पर टिप्पणी से इनकार करते हुए वर्मा ने पार्टी की एकता और समर्पण को महत्व दिया।



विपक्ष द्वारा डिप्टी स्पीकर पद के लिए की जा रही बयानबाजी पर वर्मा ने कहा कि विपक्ष सपना देख रहा है। एनडीए का ही स्पीकर और डिप्टी स्पीकर होगा। इस पद के लिए किसका चयन होगा, यह एनडीए का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार चुने जाने पर सांसद वर्मा ने कहा कि देश की जनता ने उन्हें इसलिए चुना है क्योंकि वे भारत को विश्व की सबसे मजबूत अर्थव्यवस्था वाले देश के रूप में देखना चाहती है। पीएम मोदी के नेतृत्व में यह सपना भी जरूर पूरा होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 12

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: