0
(0)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुर l

भागलपुर बम कांड पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रेसवार्ता की ।भागलपुर पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी( रामविलास )के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बम विस्फोट की घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए बिहार सरकार और स्थानीय जिला प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है ।

लोजपा नेता ने भागलपुर में हुए बम विस्फोट को लेकर इससे सरकार और प्रशासन की नाकामी करार दी है । साथ श्री चिराग पासवान ने कहा कि इतने दिनों से भागलपुर में हो रहे अवैध पटाखे के कारोबार की जानकारी स्थानीय प्रशासन को नहीं होना भी सवाल खड़ा करता है ।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा अब तक भागलपुर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से नहीं मिलने को संवेदनहीनता करार देते हुए इसे मुख्यमंत्री और जदयू के लिए उल्टी गिनती शुरू होने वाला करार दिया

। साथ ही चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के राजनीतिक भविष्य को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि अब उनका प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनने का सपना धरा का धरा रह जाएगा, प्रेस वार्ता के दौरान लोजपा नेता राजेश वर्मा, डॉ मृणाल शेखर, संगीता सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे….

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: