5
(3)

नवगछिया – रंगरा चेक पोस्ट के पास स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए इस्माइलपुर के पश्चिम भिट्ठा निवासी जमुई जिला में कार्यरत सिपाही करण राज अपने मोटरसाइकिल सवार चचेरे भाई की मदद से हथकड़ी समेत भाग गया. जिसके बाद भागलपुर पुलिस के सहयोग से नवगछिया पुलिस ने करण राज को उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है.

जानकारी मिली है कि रंगरा पुलिस बुधवार को पुलिस अभिरक्षा में तीन आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत करवाने भागलपुर जा रही था. न्यायालय के गेट के पास जैसे ही करण राज को पुलिस वाहन से उतारा गया, वह पुलिस को चकमा दे कर पास ही मोटरसाइकिल लेकर खड़े भाई की मोटरसाइकिल पर हथकड़ी के साथ बैठ गया. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने भागलपुर शहर के सभी थानों की पुलिस को एलर्ट कर दिया.

इसके बाद भागलपुर पुलिस की सहायता से आरोपी को इशाकचक थाना के पास गिरफ्तार कर लिया गया. संबंधित थाने में सिपाही करण राज और उसके भाई के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि करण राज ने भागने का प्रयास किया था लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बताते चलें कि नवगछिया एसपी के निर्देश पर इस कांड का अनुसंधान गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार के द्वारा किया जा रहा है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: