5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर बीएसएनएल कार्यालय में जीएम महेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर कई जानकारियां दी ।उन्होंने बताया कि बीएसएनल अब एफपीडीएस और भारत एयर फाइबर के व्यापार के तहत कई बेरोजगार को रोजगार देने जा रही है। जो युवक बेरोजगार हैं उन्हें बीएसएनल से जुड़कर व्यापार करने का सुनहरा अवसर दिया जा रहा है ।

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि यह सेवा निशुल्क है। सिर्फ एग्रीमेंट कराकर बेरोजगार युवक 50- 50 के पार्टनरशिप मॉडल के रेवेन्यू पर यह काम कर सकते हैं और अपनी अच्छी आमदनी बना सकते हैं। साथ ही साथ बीएसएनल ने डाटा पर विशेष काम किया है। अब घर घर फाइबर कनेक्शन लगाकर लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही है ।वही ब्रॉडबैंड सेवा के तहत बेरोजगार युवक को रोजगार दिया जा रहा है ।

साथ ही लैंड एंड बिल्डिंग के तहत लोगों को अब बीएसएनल जगह भी मुहैया करा रही है ,चाहे शॉपिंग मॉल खोलना हो या फिर कोई और बड़ा व्यापार करना हो बीएसएनल से जुड़ कर सकते हैं लेकिन इसके लिए बीस करोड़ रूपए से ज्यादा की आय का व्यापार दिखाना होगा। भागलपुर व भागलपुर के आसपास के 14 जगहों में यह प्रावधान बीएसएनएल दे रही है। इस प्रेसवार्ता में भागलपुर बीएसएनएल के जीएम महेश कुमार के अलावे कई अधिकारी शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: