5
(1)

भागलपुर के नाथनगर के करेला स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक करेला शाखा में नकाबपोश बदमाशों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया ,ताजा मामला मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र का है , यह घटना मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र से महज 300 मीटर पर ही है, गौरतलब हो कि नाथनगर का यह करेला स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक करेला चौक पर स्थित है, ग्रामीणों का कहना है तकरीबन 1:00 बजे के करीब बदमाशों ने बैंक का शटर काटा फिर ग्रिल काटा और इस बैंक लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश किया। जब हम लोग जगे तो बदमाश रफूचक्कर हो गए।

सुबह जैसे ही लोग घरों से बाहर निकले तो उन्होंने देखा बैंक का मुख्य दरवाजा का सटर कटा हुआ है और ग्रील खुला हुआ है, अंदर झांक कर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त था, तभी ग्रामीणों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक करेला शाखा के बैंक प्रबंधक मनीष कुमार को सूचना दी, बैंक प्रबंधक व कर्मचारी बैंक पहुंचकर सारे सामानों का मिलान करने में लगे हुए हैं।

वही बिहार दक्षिण ग्रामीण बैंक करेला शाखा के शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने बताया अभी तक हम लोगों ने जो भी जांच की उसमें हम लोगों का सारा सामान सुरक्षित है नगदी भी सुरक्षित है साथी कंप्यूटर के जितने स्वीट लगे थे वह भी सुरक्षित है हम लोग और जांच में लगे हुए हैं पता करते हैं आखिर बदमाश क्या यहां से लेकर फरार हुए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: