5
(1)

भागलपुर के तपस्वी नर्सिंग होम में मरीज के परिजनों में जमकर हंगामा किया वही मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया है, तपस्वी नर्सिंग होम में यह पहली घटना नहीं है ,कई बार ऐसी घटनाएं देखी गई है।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले सुल्तानगंज से एक महिला स्टोन का इलाज कराने आदमपुर के तपस्वी नर्सिंग होम डॉक्टर मृत्युंजय कुमार के पास पहुंची जिनका ऑपरेशन कर दिया गया उसके बाद वह घर गई तो अचानक पेट में दर्द उठ गया फिर वह चेकअप के लिए आई तो डॉक्टर ने मरीज और उसके परिजन को काफी डराते हुए कहा इसे हेपेटाइटिस है और इसे आईसीयू में रखकर इलाज करना पड़ेगा , मोटी रकम भी ले ली गई और डॉक्टर के द्वारा.

इलाज में लापरवाही के चलते महिला की जान भी चली गई इसको लेकर परिजन घंटों जमकर हंगामा करते दिखे उन्होंने कहा यहां के स्टाफ नवीन कुमार मरीज को काफी टॉर्चर भी किए थे साथ ही वहां रह रहे मरीज के साथ दो लोगों को भी काफी टॉर्चर किया गया, स्टाफ नवीन का साफ तौर पर कहना था कि यहां से चले जाओ वरना कोई तुम्हें मार देगा और अंततः महिला की मौत हो गई।

हंगामा देख सूचना पाते ही आदमपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और माहौल को शांत कराते हुए शिनाख्त में जुट गई, वहीँ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: