5
(1)

निभाष मोदी,भागलपुर

भागलपुर के अकबरनगर थाना क्षेत्र के मकन्दपुर निवासी शुभम का क्षत विक्षत शव पांच दिन बाद उक्त थाना क्षेत्र के ही इंग्लिश चिचरौन बहियार से पुलिस ने बरामद किया है । शुभम अपने दोस्त शाहिद और जयकिशन के साथ लिए घर से 28 मार्च को निकला था । जिसके बाद वह घर वापस लौट कर नहीं पाया । अंदेशा यह है कि इसी दौरान उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से सुनसान बहियार में मिट्टी के नीचे गाड़ दिया गया । वहीं शव की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर भागलपुर एसएसपी बाबूराम , डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार ,सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात भारी संख्या में पुलिस बल के जवान के साथ पहुंचे ।

पुलिस अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर पा रही है । शव मिलते ही इलाके मे सनसनी फैल गई है । और किसी अनहोनी की आशंका से भारी संख्या मे पुलिस बल थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहो पर तैनात कर दी गई है । पुलिस ने देर रात ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया । डीएसपी एसडीएम व दर्जनों बल के तैनाती में पोस्टमार्टम हाउस तक शव पहुंचा।

एसएसपी के पुलिस के कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं। बता दें कि 28 मार्च को शुभम राय जयकिशन यादव शुभम को बाइक से लेकर गया था। इसके बाद से दोनों का फोन बंद बताया जाने लगा। वहीं इस मुद्दे को बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र ने विधानसभा में भी उठाया था। वहीं इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को निलंबित भी कर दिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: