0
(0)

भागलपुर में वर्कशॉप को लेकर बच्चों की पहली पसंद ड्रीम डांस स्कूल

भागलपुर के बच्चे समर कैंप में हिस्सा लेने के लिए गर्मी छुट्टी का इंतजार करते हैं। स्कूलों में गर्मी की छुट्टी हो चुकी है और समर कैंप का भी आगाज हो चुका है। 2 वर्षों से कोरोना संक्रमण के चलते यह कार्यशाला नहीं हो पाया था। भागलपुर का ड्रीम डांस स्कूल एकमात्र ऐसा संस्थान है जहां समर कैंप में बच्चे एक साथ कई विधाओं को सीखते हैं ।

कई तरह के नृत्य, पेंटिंग, क्राफ्ट, स्केटिंग के अलावे फूड मेकिंग मेहंदी, रंगोली बनाने का भी प्रशिक्षण दिया जाता है, बताते चलें कि भागलपुर का ड्रीम डांस स्कूल एक ऐसा संस्थान है जहां से कई बच्चे रियलिटी शो में भी अपना करतब दिखा चुके हैं और भागलपुर का नाम कर चुके हैं। इस कारण से यह संस्थान भागलपुर में काफी लोकप्रिय है। भागलपुर के ड्रीम डांस स्कूल में बच्चे कई महीनों से वर्कशॉप का इंतजार करते हैं।

यह वर्कशॉप 16 मई से 30 मई तक चलेगा। इस वर्कशॉप में सैकड़ों बच्चों ने प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है। वहीं इस स्कूल के संचालक विभाष मोदी का कहना है बच्चों में छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का काम मैं करता हूं और जिन बच्चों में जिस तरह का टैलेंट है उसे उभार कर बड़े मंच पर ले जाने का काम करता हूं।बच्चे यहां एक साथ कई विधाओं को सीख कर पारंगत होते हैं। यह संस्थान कई वर्षों से निरंतर वर्कशॉप करा रही है और बच्चों का स्किल डेवलप कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: