0
(0)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, आज प्रिय प्रभात मासिक पत्रिका के तहत् जिला स्कूल के प्रांगण में मैदान में डबल विकेट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया कार्यक्रम की शुरुआत खिलाड़ियों के परिचय से हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भागलपुर जिला शिक्षा विभाग के संजय कुमार के अलावे समाज सेवी चिकित्सक शिक्षाविद वाकई खेल प्रेमी उपस्थित थे, कार्यक्रम में प्रीति शेखर एवं डीईओ संजय कुमार ने बैटिंग कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की

। इस डबल विकेट क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन में डीईओ संजय कुमार के अलावे प्रीति शेखर केडी प्रभात राजीव कांत मिश्रा आनंद मोहन मिश्रा सरवन बाजोरिया समाजसेवी सुमन सिंह के अलावे दर्जनों प्रबुद्ध जन उपस्थित थे। प्रतियोगिता में भागलपुर जिले की आठ टीमें शिरकत की थीं।महाप्रबंधक एनपी सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों को एक प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से प्रतियोगिता की शुरुआत की गई है। वही प्रिय प्रभात के संपादक प्रश्न सिंह ने कहा कि सभी मैच ड्यूज बॉल से खेले गए ।मैच में निर्णायक की भूमिका में मनोज गुप्ता और राजेश मंडल ने किया। दोनों बिहार क्रिकेट एसोसिएशन स्टेट पैनल से जुड़े अंपायर हैं।

प्रतियोगिता के दौरान पूर्व क्रिकेटर और खेल प्रेमी भी बड़ी संख्या में शिरकत किए ।आयोजन सचिव प्रेम कुमार ने बताया कि सारा मैंच काफी रोचक रहा। सभी टीमों को 5- 5 ओवर खेलना अनिवार्य था । एक बार आउट होने पर 5 रन माइनस हो के चलते यह मैच काफी रोमांचक बनता चला जा रहा था। वही मीडिया से बात करते हुए डीयू संजय कुमार ने बताया कि ऐसा आयोजन होना बहुत आवश्यक है, कोरोना काल के बाद ऐसा आयोजन नहीं हो पाया था मैं आयोजक को धन्यवाद देता हूं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: