5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने झंडोत्तोलन कर वीर शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को किया नमन

भागलपुर, एक तरफ जहां पूरा भारत वर्ष आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मना रहा है वही आज आजादी के अमृत महोत्सव पर अपना भारतवर्ष 76 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है । आज पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया, भागलपुर जिला का मुख्य समारोह स्थल सैंडिस कंपाउंड मैदान में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने झंडोत्तोलन कर वीर शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए लोगों के नाम अपना संदेश कहा साथ ही 76 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी ।

इस दौरान जिलाधिकारी ने जिले में चल रहे विकास की योजनाओं को लेकर जानकारी दी साथ ही देश को उच्च शिखर पर पहुंचाने के लिए लोगों को आत्मनिर्भर बनने पर बल दिया, इससे पहले डीएम ने स्वतंत्रता दिवस परेड का निरीक्षण किया यह परेड कमांडर लॉयन ऑर्डर डीएसपी डॉ गौरव कुमार के नेतृत्व में संपन्न हुआ, जिसमें प्लाटून में बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस, जिला महिला सशस्त्र बल ,गृह रक्षक बल, सीटीएस नाथनगर का बैंड, अग्निशमन दस्ता के साथ-साथ एनसीसी एवं स्काउट के बच्चे ने भी परेड में भाग लिया। झंडोत्तोलन के बाद पूरा सैंडिस कंपाउंड राष्ट्रीय गान से गुंजायमान हो गया मानो लोगों के अंदर देशभक्ति का जज्बा उमड़ रहा हो।

कार्यक्रम के दौरान भागलपुर क्षेत्र के उपमहानिरीक्षक विवेकानंद, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, सीनियर एसपी बाबूराम एडीएम शिवकुमार , डीडीसी प्रतिभा रानी ,एसडीओ धनंजय कुमार के अलावे काफी संख्या में प्रशासनिक पदाधिकारी और शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे। बताते चलें कोरोना के बाद भागलपुर का सैंडिस कंपाउंड मैदान इस बार शहर वासियों की भीड़ से खचाखच भरा हुआ था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: