4.3
(6)

भागलपुर लोकसभा सीट के चुनाव परिणाम का इंतजार अब खत्म होने वाला है। कल सुबह 8:00 बजे से बरारी स्थित पॉलिटेकनिक कॉलेज में मतगणना शुरू होगी। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिलाधिकारी ने मतगणना केंद्र का निरीक्षण करते हुए तैयारियों का जायजा लिया और सभी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया।

इस बार मुख्य मुकाबला NDA प्रत्याशी अजय कुमार मंडल और I.N.D.I.A गठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के बीच है। दोनों प्रत्याशियों के समर्थक और क्षेत्रवासी परिणाम को लेकर उत्सुक हैं। भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में कुल 6 विधानसभा सीटें हैं और मतगणना कई राउंड में होगी।

मतगणना कक्ष में 14-14 टेबल लगाई गई हैं, जिन पर 3-3 मतगणना कर्मी नियुक्त किए गए हैं। पोस्टल बैलेट और ETPBS की गणना के लिए 10 अतिरिक्त टेबल की व्यवस्था की गई है।



मतगणना प्रक्रिया को स्वच्छ, निष्पक्ष और पारदर्शी बनाने के लिए सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं। मतगणना केंद्र में बेरिकेडिंग, सीसीटीवी, वीडियोग्राफी, मीडिया केंद्र और नियंत्रण कक्ष की भी स्थापना की गई है। मतगणना स्थल पर कर्मियों को प्रातः 5:30 बजे से रिपोर्टिंग करने के निर्देश दिए गए हैं।



सुरक्षा के मद्देनजर बिना आईडी कार्ड के किसी भी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित है और मतगणना कक्ष में मोबाइल फोन ले जाना पूर्णतः प्रतिबंधित है।

लोकसभा चुनाव परिणाम से जुड़ी हर ताज़ा खबर और अपडेट्स के लिए जुडे  व्हाट्सएप  ग्रूप  से

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇https://chat.whatsapp.com/B95Jv2B0IG1IoDHHWnOOQA

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: