5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर।24 जून को सुबह करीब 6:00 बजे पवन कुमार वर्मा (सोना चांदी कारोबारी) कोयला डिपो बस स्टैंड से अपनी स्कूटी से घर लौटने के क्रम में जानकी प्रसाद वर्मा लेन मुंदीचक में तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर 30 किलो चांदी भरा झोला लूट लिया गया था। इस संबंध में तीन अज्ञात अपराधकर्मियों के विरुद्ध पवन कुमार वर्मा ने केस दर्ज किया था।

कांड के उद्भेदन तथा सनलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए सामग्री की बरामदगी हेतु वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा एक एसआईटी टीम का गठन किया गया ।इस संबंध में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है जिसके निशानदेही पर कांड में लूट गए चांदी से प्राप्त किया गया रुपए की बरामदगी की गई है।

कांड में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद सद्दाम, मोहम्मद शाहनवाज और आनंद यादव है ।अपराधि मोहम्मद सद्दाम से ₹46500 और मोहम्मद शाहनवाज उर्फ सनी के निशानदेही पर लूट के ₹90000 के साथ एक देसी कट्टा, एक कारतूस और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। उक्त जानकारी सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेसवार्ता में दी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: