5
(3)



भागलपुर : भागलपुर में सोमवार को ई-रिक्शा चालकों ने शहर भर में हड़ताल कर दी, जिससे आम राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर भीड़ नजर आई, और लोग पैदल यात्रा करने को मजबूर हो गए।



ई-रिक्शा चालकों ने जिला प्रशासन की नई यातायात व्यवस्था में हुए बदलाव का विरोध किया, जिसके चलते शहर की सड़कों पर इस भीषण गर्मी में लोगों को पैदल सफर करना पड़ा। हड़ताल की सूचना पर सदर एसडीएम धनंजय कुमार, सिटी डीएसपी अजय चौधरी, और अन्य अधिकारी जीरोमाइल, तिलकामांझी, और मनाली चौक पर पहुंचे, जहां उन्होंने विरोध कर रहे ई-रिक्शा चालकों में से कुछ को हिरासत में ले लिया।



ई-रिक्शा चालकों का कहना है कि वे कोडिंग के नए नियमों का विरोध कर रहे हैं। पैदल यात्रा कर रहे यात्रियों ने बताया कि ई-रिक्शा सेवाओं के बंद होने से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर इस भीषण गर्मी में छोटे बच्चों के साथ यात्रा करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि ई-रिक्शा चालकों की समस्याओं को जल्द सुलझाया जाए, ताकि शहर के हजारों यात्रियों को इस परेशानी से निजात मिल सके।



सदर अनुमंडल अधिकारी धनंजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया और आश्वासन दिया कि यातायात व्यवस्था को जल्द सुचारू कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे कुछ असामाजिक तत्वों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: