5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

वार्ड नंबर 13 में पानी की समस्याओं का समाधान किया समाजसेवी विजय कुमार यादव ने

भागलपुर नगर निगम क्षेत्र के कई इलाकों में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है लोगों के बीच पानी की समस्या भी गहराती जा रही है। निगम प्रशासन की लचर व्यवस्था और जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के कारण इस चिलचिलाती धूप में लोग दूर दूर से पानी लाने को विवश हैं। वार्ड 13 परबत्ती बुढ़िया काली के पास स्थान के पास बोरिंग नही होने के कारण सैकड़ों घरों को भीषण जल समस्या का सामना करना पड़ रहा था।

इसी को लेकर कुछ दिन पूर्व स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना युवा समाजसेवी बिजय कुमार यादव को दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर उन्होंने स्थल का चयन कर अपने निजी कोष से बोरिंग कराने का वादा किया था। इसी कड़ी में परबत्ती, बुढ़िया काली स्थान परिसर में बोरिंग का काम शुरू कराया गया जिसका विधिवत उद्घाटन बिजय कुमार यादव द्वारा किया गया। मौके पर मौजूद महिलाओं ने बताया कि बोरिंग नही होने के कारण कई महीनों से हम सबों के बीच पानी की घोर समस्या उत्पन्न हो गई है, घर के सदस्य दूर-दूर से ढोकर पानी लाने को विवश है।

उन्होंने बिजय कुमार यादव का धन्यवाद देते हुए कहा कि वे हमारे लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है और हम सबों का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है। उन्होंने जो वादा किया था वह पूरा किया।
वही युवा समाजसेवी बिजय कुमार यादव ने बताया कि पूरे शहर में लोग पानी के लिए परेशान हैं और नगर निगम एवं वर्तमान जनप्रतिनिधि जल संकट की समस्या दूर करने में पूरी तरह विफल हैं, उन्होंने बताया कि मैंने लोगों की जरूरत और परेशानियों को देखते हुए कई वार्डों में बोरिंग के साथ टंकी लगवा कर घर-घर तक पानी पहुंचाने की व्यवस्था अपने निजी कोष से किया है।
इस अवसर पर लालू मंडल, राजा,ज्योतिष मंडल समेत वार्ड के कई लोग मौजूद रहे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: