5
(1)

नवगछिया : बुधवार को नवगछिया भाजपा कार्यालय में एकदिवसीय विस्तृत जिला कार्यसमिति की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष के अध्यक्षता में हुई. इस बैठक के मुख्य अतिथि बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री व भागलपुर जिला के प्रभारी मंत्री संतोष कुमार सिंह थे.

विस्तृत जिला कार्यसमिति बैठक का आगाज महापुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर मुख्य अतिथि श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह ,विधान परिषद जीवन कुमार,बिहपुर के विधायक ई कुमार शैलेंद्र , जिला अध्यक्ष मुक्ति नाथ सिंह निषाद,पूर्व सांसद अनिल यादव,पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा विनोदमंडल,जिला प्रभारी कन्हैया मंडल ,प्रदेश कार्य समिति सदस्य दिनेश यादव मुकेश राणा आदि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का आगाज किए. कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अभय राय ने किया.

कार्यक्रम का आरंभ पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा ने राजनीतिक प्रस्ताव से किया. राजनीतिक प्रस्ताव के समर्थन में कई वक्ताओं ने तरीके से अपनी बात रखी. अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कमरूजमा अंसारी, पूर्व सांसद अनिल यादव,दिनेश यादव राजनीतिक प्रस्ताव में नवगछिया जिला को पूर्ण जिला घोषित करने तथा बिहपुर विधान सभा अंतर्गत एनएच 106 से सर्विस लाइन उतारने हारियो गोविंदपुर मुसाहरी के पास,बिहपुर को मेट्रो रेल से जोड़ने, बिहपुर स्टेशन को जंक्शन बनाने तथा बिहपुर विधानसभा को गंगा और कोशी की त्रासदी से सुरक्षित करने जैसे कई मांगों को माननीय विधायक ई कुमार शैलेंद्र मजबूती से रखे.

मुख्य अतिथि के बतौर बात रखते हुए प्रभारी मंत्री संतोष सिंह ने कहा कि हम नवगछिया को विकास की मुख्य धारा में लाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने विस्तार से अपनी बाते रखते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां कि कार्यकर्ता सेवा भाव से कार्य करते है. विधान परिषद सदस्य जीवन कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा की .

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: