5
(1)

नवगछिया। भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक मंकदपुर चौक पर जिलाध्यक्ष मुक्तिनाथ निषाद की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश के महामंत्री सह पूर्व सांसद मिथिलेश तिवारी उपस्थित थे।

बैठक में पार्टी के सदस्यता अभियान को व्यापक स्तर पर करने के उद्देश्य से नवगछिया संगठन जिला के 15 नेताओं को पांच-पांच शक्ति केंद्रों की जिम्मेदारी दी गई है। इस दौरान जिलाध्यक्ष मुक्तिनाथ निषाद को जहांगीरपुर, बैसी, सधवा, मदरौनी, सहौड़ा, तीनटंगा दक्षिण; बिहपुर विधायक ई. शैलेन्द्र को बिहपुर मध्य, बिहपुर पूरब, चोरहर, लोकमानपुर, भवनपुरा; पूर्व सांसद अनिल यादव को इस्माइलपुर प्रखंड; विनोद मंडल को तेतरी, पकरा, नगरह, पुनामा, प्रतापनगर और बाबा विशुराउत शक्तिकेंद्र का प्रभार दिया गया।

अन्य नेताओं में सुबोध कुशवाहा को गोपालपुर के धरहरा, रंगरा के मुरली, भवानीपुर नगर; मुकेश राणा को सती बिहुला, अमर शहीद मुंशी पुस्तकालय, नवगछिया ग्रामीण के युमनिया; अभय राय को मड़वा पश्चिम, बिहपुर दक्षिण, बिहपुर जमालपुर; आलोक सिंह को तीनटंगा करारी, गोपालपुर डिमाहा, कमलाकुंड, सुकटिया; रंजीत झा को गौसाई गांव, सैदपुर, अभिया पचगछिया, डुमरिया चपरहट की जिम्मेदारी दी गई।

इसके अलावा, नंदनी सरकार को कदवा, ढोलबज्जा, खैरपुर, जगतपुर; शंभू ठाकुर को बभनगामा, लत्तीपुर उत्तर, लत्तीपुर दक्षिण; भारतेन्दु मिश्रा को नारायणपुर प्रखंड के पांच पंचायत; दिनेश यादव को नारायणपुर के पांच पंचायत; कमरुजमा अंसारी को खरीक मंडल के चार पंचायत; और अधिवक्ता अजित कुमार को रंगरा के तीनटंगा उत्तरी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस बैठक से कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल देखा गया, और सदस्यता अभियान को गति देने की रणनीति पर विशेष चर्चा की गई।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: