5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

वर्तमान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर हुई वार्ता

भागलपुर के नौगछिया में भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद तीन दिवसीय प्रवास कार्यक्रम को लेकर पहुंचे जहां बिहार में भाजपा के तीन जिला संगठनों नवगछिया, भागलपुर व बांका में प्रवास कार्यक्रम करना है। जहां आज नवगछिया स्टेशन उतर के बाद रविशंकर प्रसाद तेतरी दुर्गा मंदिर पहुंच कर पूजा किया।

उसके बाद लक्ष्मीपुर रोड के पार्टी कार्यालय में संगठनों के साथ बैठक की जिसमें पार्टी के सभी मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री व मंडल प्रभारी के साथ संगठन की समीक्षा करते हुए अगले कार्यक्रमों की योजनाओं पर चर्चा किया गया। साथ ही मंडल अध्यक्ष एवं मंडल महामंत्री के साथ पन्ना प्रमुख, मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में स्थानीय कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका निभाने पर भी विस्तार से चर्चा की।


भाजपा पार्टी कार्यालय नवगछिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि- भाजपा से नीतीश कुमार को अलग होने के तीन दिन बाद हीं भाजपा अपने संगठन को मजबूत करने मैदान में उतर गए हैं। रविशंकर प्रसाद ने महागठबंधन की सरकार को भ्रष्टाचार के तीन खंभों की सरकार बताया हैं। उन्होंने बताया कि- नीतीश कुमार ने भाजपा से अलग होकर महागठबंधन की जो सरकार बनाए हैं वह तीन खंभों पर खड़ा है।

जिसमें लालू परिवार की ओर इशारा करते हुए कह रहे हैं कि ऐसे लोग जो भ्रष्टाचार के आरोप में सजा पा चुके हैं, दुसरे ऐसे लोग जो गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपित है, तीसरे ऐसे लोग जो इस भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करते हैं।
BYTE-
रविशंकर प्रसाद,भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: