5
(1)

नवगछिया : भाकपा – माले ढोलबज्जा का प्रथम सम्मेलन दिन के एक बजे झाँडोंत्तोलन से प्रारंभ हुआ । गरीब- गुरूवों मन-सम्मन और आजादी के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले पार्टी नेताओ व तमाम तरह जुल्मों के खिलाफ लड़ाने वाली ताकतों और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता, जनमत के प्रबंध का.मीन राय को लाल सलाम के नारो के मौन और शहीद वेदी पर पुष्पांजलि अर्पित की गई । झंडोत्तोलन प्रखंड सचिव का. रामदेव सिंह ने किया । सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए जिला सचिव का.विंदेश्वरी मंडल ने कहा कि ढोलबज्जा का यह प्रथम सम्मेलन बहुत हि विपरीत परिस्थिति में संपन्न हो रहा है । करपोरेटप्रस्त मोदी लगातार काले कानूनो से हमले कर रही है । नफरत फैला रही है। वेरोजगारी, महगाई और नफरत की आग में देश जल रही है । महिलाओं के मान – सम्मान लूटी जा रही है । वेशर्मी के साथ बलात्कारियो को बचाने कोशिश होती रह रही है । ऐसे राज में हमें वुनायादी परिवर्तन के लिए संघर्षं को हि आगे बढ़ाना होगा। निश्चय ही यह सम्मेलन इस क्षेत्र और देश के लिए मील का पत्थर सावित होगा।


सम्मेलन चलाने के लिए तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल का.सुनीता देवी,का .जयप्रकाश शर्मा और का.जयप्रकाश भगत को चुना गया ।
का .अशोक मंडल ने संयोजन ,समिति की ओर से संगठनिक रिपोर्ट रखा । का.जयप्रकाश शर्मा, का.रामचरण मंडल ,त्रिवेणी शर्मा यादी प्रतिनिधियों ने अपने विचारों से सम्मेलन को आवागत कराया।
का.रविन्द्र मिश्रा ने सफलतापूर्वक 11 सदस्यीय लोकल कमिटी चुनाव कराया और चुने हुए सदस्यों ने संक्षिप्त बैठक कर का.अशोक मण्डल को सचिव चुना ।
नए सचिव ने अपने संबोधन में सम्मेलन की सफलता के प्रतिनिधि साथियों का क्रांतिकारी अभिवादन किया और जिम्मेवारी निर्वाह का भरोषा दिलाया ।
अध्यक्षमंडल ने सुचारू रूप सम्म्मेलन को चलाने के लिए प्रतिनिधियो ,अतिथि , पर्यावेक्षक को धन्यावाद के साथ सम्मेलन की समाप्ति की घोषणा की। तमाम शहीदों को लाल सलाम । नक्सलवाड़ी जिन्दावाद के नारों के साथ सम्मेलन समाप्त हुआ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: